Tea Quotes in Hindi Cup of Chai Lover Quotes:- बहुत से लोगों के दिन की शुरुआत गरमा-गरम चाय से होती हैं, ऐसे लोगों को अगर दिन की शुरुआत में अच्छी चाय नहीं मिले तो उनका पूरा दिन बेकार जाता हैं। लोगों का मानना हैं और यह सही भी हैं कि साथ में बैठकर चाय पीने से चाहत बढ़ती हैं।

दोस्तो जब आप सुबह उठते हो और अगर आपको आपके पार्टनर से पहले चाय की याद आये तो आप एक चाय lover है. जैसे बारिश का मौसम हो और साथ में पकौड़े खाने को मिल जाये तो बात ही कुछ और हैं। Chai Lover Quotes साथ ही वही चाय जब अपने खास प्रिय द्वारा बनाई हो तब तो उसका मज़ा दुगुना हो जाता हैं।

दोस्तो आप एक chai lover है तो आज की ये पोस्ट आपके लिए ही है आज हम आपके लिए Tea Quotes in Hindi में लेकर आये है मेरा वादा है आपको इस पोस्ट में बताए गए चाय Quotes बहुत पसंद आएगी


Tea Quotes in Hindi Cup of Chai Lover Quotes
Tea Quotes


Tea Quotes in Hindi


काश की हैम चाय हो जाते वक्त बे वक्त तुजे याद तो आते


कदम वही रुक जाते है जहाँ कोई कहा दे कि रुक तो chai बन रही है पी कर जा
Tea Quotes in Hindi
Tea Quotes


अगर चाय का invention न हुआ होता तो आधी population तो सिर दर्द से मार जाती


दर्द क्या होता है उससे पूछो जिसका chai में बिस्किट गिर गया हो


आज फिर चाय ठंडी हो गई आग लगे तेरी यादों को


आज अदरक को बहुत कूट मैंने चाय बनाते वक्त किसी की याद आगई


किसी को बोलू हेलो और किसी को बोलू hy हर टेंशन की बस एक ही दवा अदरक वाली चाय


दुनिया जलती रहे चाय चलती रहे 


चाय के नशे का आलम तो कुछ यह है गालिब कोई राई भी दे तो अदरक वाली बोल देते है


लोग हुस्न के दीवाने हुए पड़े है और हैम आज भी चाय पर मरते है
Tea Quotes in Hindi
Tea Quotes


शायरी चाय और तुम आजकल मुझको भाती बहुत है मेरे दिल को जलाती बहुत है


चाय और चरित्र जब भी गिरता है तो दाग जरूर लगता है

Tea Quotes Funny In Hindi

Tea Quotes Funny In Hindi
Tea Quotes

आदत नही कुछ नाइलाज़ बीमारी है चाय से मेरी कुछ इस कदर बीमारी है


इंसान का दिल और चाय का कप दोनो हमेशा भरे होने चाहिए


चाय में चीनी और रात में निनी दोनो बहुत जरूरी है


जिंदगी से चाय निकल जाए तो बाकी सब सिर दर्द बचत है


को कहता है में सिंगल हु i am in love with chai


चाय ही सच्चा प्यार है बकी सब बेकर है


उनको बहाने की तलाश थी हमे मिलने का मौका देख हमने भी बता दिया हैम चाय अछि बना लेते है


सुना है दिल टूट गया है तुमारा खैर छोड़ो आओ किसी दिन चाय वाई पीते है
Tea Quotes Funny In Hindi
Tea Quotes


इश्क़ के धुएं से इश्क़ नही करना हमे कम्भख्त चाय बुरा मान जाएगी


लोग कहते है चाय में रखा क्या है में पूछता हूं कि चाय के बगैर जिंदगी की क्या है


चाय दूसरी ऐसी चीज है जिससे आंखे खुलती है धोका अभी भी पहले नंबर पर है


वो हसीन शाम चाय का गिलास मेरा था तुमने गिलास लिया चाय ठंड करने के लिए और वापस भी ले लिया देखा तुम भी मेरे हो गए


सुबह की चाय और बड़ो की राय समय समय पर लेते रहना चाहिए

The Cup of Tea Quotes

The Cup of Tea Quotes
Cup of Tea



यादों में आप और हाथ में चाय हो,
फिर उस सुबह की क्या बात हो।



जब सुबह-सुबह तेरे प्यार के नग्में को गुनगुनाता हूं,
लब मुस्कुराते है जब चाय का कप उठाता हूं।



सुबह की चाय और बड़ो की राये,
समय समय पर लेते रहना चाहिए।



यहां सवेरा चाय कॉफ़ी से नहीं स्टेट्स से होता है।



चाय दूसरी एसी चीज़ है, जिससे आंखें खुलती है
धोखा अभी भी पहले नम्बर पर है।



सुनो तुम चाय अच्छी बनाती हो,
पर मुंह बनाने में भी तुम्हारा कोई जवाब नहीं।



मैंने देखा ही नहीं कोई मौसम,
मैंने चाहा है तुम्हें चाय की तरह।



मिलो कभी चाय पर फिर क़िस्से बुनेंगे..
तुम ख़ामोशी से कहना हम चुपके से सुनेंगे।



Morning Tea Quotes in Hindi

Morning Tea Quotes in Hindi
Tea Quotes

हम तुम शायरी और एक कप चाय,
ख्वाब भी देखो जाना मेरे कितने हसीन है।



सभी सिसकियों की हाय लाया हूं,
अहल-ए-गम बैठों जरा मैं चाय लाया हूं।



बाते ना बनाये,
बस चाय का आनंद उठाएं।



एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास,
वरना कौन अकेले में बैठे कर चाय पीता है।



बैठे चाय की प्याली लेकर पुराने किस्से गरम करने
चाय ठंङी होती गई और आंखें नम।



सर्दियों के बस दो ही जलवे,
तुम्हारी याद और चाय।
Tea Quotes
Tea Quotes

दूध से कहीं ज्यादा देखे है मैंने शौक़ीन चाय के.


सुनो तुम चाय अच्छी बनाती होपर मुंह बनाने में भी तुम्हारा कोई जवाब नहीं


मैंने देखा ही नहीं कोई मौसम, मैंने चाहा है तुम्हें चाय की तरह


बैठे चाय की प्याली लेकर पुराने किस्से गरम करनेचाय ठंङी होती गई और आँखे नम


एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास.वरना कौन अकेले में बैठे कर चाय पीता है.


जब सुबह-सुबह तेरे प्यार के नग्में को गुनगुनाता हूँ,लब मुस्कुराते है जब चाय का कप उठाता हूँ. 


दोस्तो आज मैंने आपको चाय lover के ऊपर बेस्ट Tea Quotes in Hindi Cup of Chai Lover Quotes बताये है अगर आप इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना चाहते है तो आसानी से आप copy के बटन को दबा कर इससे जहा चाहे वाह शेयर कर सकते हो और आपको ये Cup of Chai Lover Quotes कैसे लगे मुझे जरूर बताइये कमेंट के माध्यम से